Breaking News Crime Health National Sports State

अधिवक्ता के खिलाफ दर्ज मुकदमे की निष्पक्ष जाँच के लिए सीएम को लिखा पत्र

उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के सदस्य व पूर्व उपाध्यक्ष जयनारायण पांडेय ने बलिया जिले के सिविल कोर्ट अधिवक्ता सुनील कुमार चौबे के खिलाफ पुलिस द्वारा दर्ज किए गए फर्जी मुकदमे व उत्पीड़न की कार्रवाई को लेकर उत्तर प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के आला अफसरों को पत्र लिखा है जिसमें जिला पुलिस द्वारा किए गए उत्पीड़नात्मक करवाई को गलत ठहराया है साथ ही मुख्यमंत्री से इस मामले में कार्रवाई की मांग क की है.

Breaking News Crime Health International Politics Sports State

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में खेल! बिना दूल्हों के ही दुल्हनों की हो गई शादी, खुद को ही जयमाला डालती नजर आईं दुल्हने

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हाल ही में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में फर्जीवाड़ा करने के आरोप में समाज कल्याण विभाग के सहायक विकास अधिकारी एवं आठ लाभार्थियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। बलिया में शादी में फर्जीवाड़े को लेकर एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. ये फर्जीवाड़ा हुआ है 568 जोड़ो की मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में.पुलिस ने इसकी जानकारी दी। मामले के मुताबिक गत 25 जनवरी को मनियर इंटर कॉलेज में हुए सामूहिक विवाह कार्यक्रम में कई ऐसे लोगों की शादी करायी गयी जो पहले से ही शादीशुदा थे।

Breaking News

विदेशों में भी होती है गणेश की पूजा

की जाती है। इन देशों में गणेश की तरह- तरह की प्राचीन मूर्तियां प्राप्त हुई हैं। गणेश एकमात्र ऐसे देवता हैं ,जिनकी पूजा हिन्दुओं के अतिरिक्त बौद्ध एवं जैन धर्म को मानने वाले भी करते हैं। गणेश अन्तर्राष्ट्रीय देव के रूप में प्रतिष्ठापित हो गए हैं।

Breaking News Crime Entertainment Health International National Politics Sports State

हाथ में शराब, कार में गाना और सरकारी दफ़्तर के प्रांगण में नाचते नजर आया बलिया का यह अफसर

बलिया के इस सरकारी दफ्तर में दारू पार्टी करने वाला यह अधिकारी कौन है। जान लीजिए? बलिया से इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एसडीओ साहब हाथ में शराब लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ गाने पर नाचते हुए दिख रहे हैं। बगल में गाड़ी खड़ी है जिसमें लाउड म्यूजिक बज रहा है। वीडियो बनाने वाला शख्स भी कई बातें बता रहा है।जाम में जाम जीप में गाना बजाते यह सब लोग सरकारी दफ्तर में दारू पार्टी कर रहे हैं।

Breaking News Crime Health National Politics State

पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल 8 आईपीएस 18 एएसपी, 39 डिप्टी एसपी का तबादला

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले यूपी पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया गया। रविवार को डीजीपी मुख्यालय ने 18 एडिशनल एसपी, 39 डिप्टी एसपी और 8 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया। डीजीपी मुख्यालय ने एक 2019 और 7 2020 बैच के आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है।

Crime Health National Politics Sports State

चिकित्सक दंपति के खिलाफ केस प्रकरण में सांसद नीरज से मिले आई एम ए के डॉक्टर

लिफ्ट में महिला तिमारदार की मौत के मामले सही तरीके से विवेचना किये जाने की मांग बलिया। चिकित्सक दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन व बलिया नर्सिंग होम एसोसिएशन के सम्मानित सदस्यों की आपात बैठक चंद्रशेखर नगर में आयोजित की गई। बैठक के उपरांत जिले के आइएमए व […]

Breaking News Crime Entertainment Health International National Politics Sports State

विदेश के बाजारों में भी मिलेगी बलिया में निर्मित चने की सत्तू

घर बैठे निजी उद्योग के माध्यम से कोई भी व्यापारी या व्यक्ति विदेशो में भेज सकेंगे बलिया का मशहूर भट्टी वाला चना सत्तू साथ ही विदेश में बैठे व्यक्ति भी मंगवा सकेगें. बलिया का मशहूर भट्टी वाला चना सत्तू प्रधान डाकघर बलिया में डाकघर निर्यात केंद्र से निधि उद्योग के संचालक सौरव अग्रवाल गुदरी बाजार बलिया द्वारा U.S.A में रहने वाले वरुण श्रीवास्तव को सत्तू का पार्सल निर्यात किया गया. अब कोई भी सामान आप डाक विभाग के माध्यम से विदेशों भेज सकेंगे. ये व्यवस्था बलिया डाक विभाग में उपलब्ध हो चुकी है.बलिया के डाकघर के निर्यात केंद्र में बुकिंग और क्लियरेंस की सुविधा उपलब्ध है, कंपनी या किसे भी जगह से समान पिक करने की सुविधा उपलब्ध है,पैकिंग की सुविधा उपलब्ध है

Breaking News Crime Entertainment International National Politics Sports State

आरके मिशन स्कूल में गणतंत्र दिवस का पर्व भव्यता से मना

जनपद के प्रसिद्ध आरके मिशन स्कूल (सागरपाली) बलिया में गणतंत्र दिवस का पर्व बहुत ही भव्यता से मना। विद्यालय के प्रबंधक हर्ष श्रीवास्तव ने झंडारोहण किया। कड़ाके की ठंड में भी बच्चों ने मनोभावन सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।आरे मिशन स्कूल के प्रिंसिपल रत्नेश लाल ने बच्चों को गणतंत्र दिवस की महत्ता बताई।

Breaking News Crime International National Politics Sports State

सनबीम स्कूल में धूमधाम से मनाया गया 75वां गणतंत्र दिवस

75वां गणतंत्र दिवस अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल में धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान जूनियर एवं सीनियर क्लास के बच्चे उपस्थित थे। मुख्य अतिथि सचिव अरुण अरुण सिंह ने ध्वजारोहण किया। तत्पश्चात सीनियर क्लास के बच्चों ने एक से बढ़कर एक अपनी प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया।

Breaking News

कलेक्ट्रेट परिसर व दीवानी न्यायालय में लहराया तिरंगा

इस मौके पर सिविल बार एसोसिएशन में अध्यक्ष सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने ध्वजारोहण किया. वहीं कलेक्ट्रेट परिसर में सेंट्रल ब बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रियंक सिंह तथा सचिव उमेश प्रताप गुप्ता ने ध्वजारोहण किया वहीं टैक्स बार एसोसिएशन परिसर में टैक्स भर के अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने ध्वजारोहण किया. ध्वजारोहण के उपरांत अधिवक्ताओं तथा कर्मचारियों के बीच मिष्ठान वितरित किया गया.